द्रोपदी के साथ में कुंती कृष्ण की तब स्तुति करे हैं! द्रोपदी के साथ में कुंती कृष्ण की तब स्तुति करे हैं!
बजने लगा बड़ी ज़ोर से बैंड बाजा बड़ी शान में निकले ढोलपुर के राजा। बजने लगा बड़ी ज़ोर से बैंड बाजा बड़ी शान में निकले ढोलपुर के राजा।
सुकून की हसरत हम भी करते हैं, इसी चाह में तार तार हो गया हूं, सुकून की हसरत हम भी करते हैं, इसी चाह में तार तार हो गया हूं,